National

undefined

అమూల్యకు నక్సల్స్ తో లింక్స్: సీఎం యడియూరప్ప వ్యాఖ్యలు

సీఏఏకు వ్యతిరేకంగా బెంగళూరులో జరిగిన ఎంఐఎం అధినేత అసదుద్దీన్ ఓవైసీ సభలో పాకిస్తాన్ జిందాబాద్ నినాదాలు చేసిన అమూల్యకు నక్సలైట్లతో సంబంధాలున్నాయనేది రుజువైందని కర్ణాటక సీఎం బీఎస్ యడియూరప్ప అన్నారు.

waris pathan
दुल्हन बनी लड़की जब करीब पांच-सात साल की थी तो इस मुस्लिम परिवार ने उसे गोद ले लिया था। मुस्लिम दम्पत्ति (Muslim Couple) ने उसे ना सिर्फ हिन्दू रीति रिवाज सिखाए बल्कि हिन्दू रीति रिवाजों के अनुसार ही लड़की की शादी भी करवाई। हिंदू-मुस्लिम समुदाय के बीच धार्मिक सौहार्द की मिसाल देख हर कोई हैरान रह गया। बेटी की शादी पर हर किसी की आंखों में खुशी के आंसू थे।
mob attack
undefined
mobile photography
undefined
undefined
shareef
arrest
Trump
Ahmed Patel
undefined
undefined
Actress rekha
undefined
undefined
दोषी नंबर 4 : विनय शर्मा- निर्भया का दोषी विनय जिम ट्रेनर का काम करता था। वारदात वाली रात विनय बस चला रहा था। इसने पिछले साल जेल के अंदर आत्‍महत्‍या की कोशिश की थी लेकिन बच गया।
Rajasthan attack
bus
undefined
क्या है पूरा मामलाः दक्षिणी दिल्ली के मुनिरका बस स्टॉप पर 16-17 दिसंबर 2012 की रात पैरामेडिकल की छात्रा अपने दोस्त को साथ एक प्राइवेट बस में चढ़ी। उस वक्त पहले से ही ड्राइवर सहित 6 लोग बस में सवार थे। किसी बात पर छात्रा के दोस्त और बस के स्टाफ से विवाद हुआ, जिसके बाद चलती बस में छात्रा से गैंगरेप किया गया। लोहे की रॉड से क्रूरता की सारी हदें पार कर दी गईं। छात्रा के दोस्त को भी बेरहमी से पीटा गया। बलात्कारियों ने दोनों को महिपालपुर में सड़क किनारे फेंक दिया गया। पीड़िता का इलाज पहले सफदरजंग अस्पताल में चला, सुधार न होने पर सिंगापुर भेजा गया। घटना के 13वें दिन 29 दिसंबर 2012 को सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में छात्रा की मौत हो गई।
undefined
Viral Video : Love Proposal At Class Room
Viral Video : Love Proposal At Class Room
encounter
blue film